झारखंड: एक ही परिवार के तीन की हत्या, चार गिरफ्तार

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के पोडेंगर गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या धारदार हथियार से कर दी गयी और उनकी लाशें नदी के किनारे गाड़ दी गयीं। पुलिस ने तीनों की लाशें बुधवार देर शाम बरामद की। सुदूर इलाके की इस घटना की खबर गुरुवार को फैली तो लोग सन्न रह गये। पुलिस ने बताया कि तीनों की हत्या में गांव के ही कुछ लोगों का हाथ है।

इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि पोडेंगेर गांव निवासी 48 वर्षीय सालेम डांगा, उनकी पत्नी 40 वर्षीय बेलानी डांगा और 13 वर्षीय बेटी राहिल डांगा रविवार शाम से अपने घर में नहीं थे। घर में चूल्हा जल रहा था और वहां कोई नहीं था। किसी व्यक्ति ने लोगों को इसके बारे में बताया और फिर बात धीरे-धीरे पुलिस तक पहुंची।

बुधवार को पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। गांव के कई लोगों से पूछताछ की गयी। मार्क्‍स डांगा नामक एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि तीनों की हत्या कर लाशें दफना दी गयी हैं। उसी की निशानदेही पर बुधवार देर शाम कोयलकारो नदी के पास बालू में गड़ी लाशों को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है कि सामूहिक हत्या की यह घटना आपसी रंजिश में अंजाम दी गयी है।

मामले में गिरफ्तार किये गये चार लोगों से पूछताछ चल रही है। बताया गया है कि इस हत्याकांड में पांच अन्य लोग शामिल हैं। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिये जाने की उम्मीद है। मारे गये तीनों लोगों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

Review  झारखंड: एक ही परिवार के तीन की हत्या, चार गिरफ्तार.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love