जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल हुए पत्रकार बैजनाथ महतो की इलाज के दौरान हुई मृत्यु

NH DESK-JHARKHAND

सिटी रिपोर्टर:जितेंद्र कुमार

राँची:राजधानी राँची में पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल त्रकार बैजनाथ महतो की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।बैजनाथ महतो रिम्स हॉस्पिटल में इलाजरत थे।इस दुःखद समाचार से पत्रकारों और जुड़े संस्थानों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।बता दें कि पत्रकार बैजनाथ महतो पर बीते 11 सितंबर की रात सदर थाना क्षेत्र की तिरिल बस्ती में जानलेवा हमला किया गया था।पुलिस की पीसीआर गाड़ी ने गंभीर अवस्था में बैजनाथ को 12 सितंबर की सुबह तीन बजे रिम्स में भर्ती करवाया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

मुख्यमंत्री ने  निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने वीडियो जर्नलिस्ट श्री बैजनाथ महतो के निधन पर दुःख  व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने परमात्मा से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

बताते चलें कि पत्रकार बैजनाथ महतो पर हमला करने वाले आरोपी आकाश उर्फ बेंगा को राँची पुलिस ने बीते 19 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।आरोपी शख्स आकाश उर्फ बेंगा को गया के टिकारी से पुलिस ने पकड़ा था. छानबीन में यह बात सामने आई कि बैजनाथ को आकाश उर्फ बेंगा नामक आरोपी ने हथौड़े से सिर पर मारा था. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेंगा फरार चल रहा था.मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए राँची पुलिस ने आठ टीम का गठन किया था. और 25 हजार रुपये इनाम तक की घोषणा की गई थी।

Review जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल हुए पत्रकार बैजनाथ महतो की इलाज के दौरान हुई मृत्यु.

Your email address will not be published. Required fields are marked *