बिजली तार की चपेट में आया राजमिस्त्री,मौके पर हुई मौत

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता जितेंद्र कुमार

राँची।जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के बांधटोली गांव में करंट लगने से एक राजमिस्त्री की मौके पर मौत हो गई।ये घटना बुधवार की दोपहर एक बजे के आसपास की है।मृतक शाकिब अंसारी 32वर्ष,कुंदी ग्राम का निवासी था। वह बांधटोली में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री की चहारदीवारी की ढलाई कर रहा था।वहीं बगल से गुजरे 33 हजार वोल्ट के हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आ गया।

सूचना मिलने पर नगड़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा।वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि राजमिस्त्री शाकिब अंसारी की मौत से इटकी और कुंदी गांव के लोग दुखी हैं। वह घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था। घर पर उसकी पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चे हैं। उधर, थाना में पहुंचे बिजली विभाग के एसडीओ लालजी प्रसाद महतो ने कहा कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि हाईटेंशन लाइन फैक्ट्री में लगे ट्रांसफार्मर से जुड़ी थी और उसके बगल में चहारदीवारी थी। इधर, इटकी और कुंदी के ग्रामीण नगड़ी थाना पहुंचकर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग करने लगे। मौके पर बिजली विभाग के एसडीओ लालजी प्रसाद महतो के समझाने के बाद ग्रामीण लौट गए।

Review बिजली तार की चपेट में आया राजमिस्त्री,मौके पर हुई मौत.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love