नाबालिग से जंगल में एक व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता जितेंद्र कुमार

रांची। झारखण्ड की राजधानी राँची जिले के नामकुम प्रखण्ड अंतर्गत नामकुम थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ जंगल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है।नाबालिग के पिता ने नामकुम थाना में शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है।मामला दर्ज कर नामकुम थाना पुलिस कार्रवाई में जुटी है।बताया जा रहा है कि घटना 15 नवम्बर की दोपहर की है, जब नाबालिग जंगल में बैल चराने गई थी उसी समय आरोपी ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और गला दबाकर मारने की कोशिश की है।इधर नामकुम पुलिस में मामला दर्ज होते ही त्वरित करवाई करते हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

इधर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।नामकुम थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को घटना को जानकारी पीड़िता के पिता द्वारा दी गई।जानकारी मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई।आज सुबह सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।आगे की कार्रवाई में जुटी है।पीड़िता का बयान भी महिला थाना में दर्ज कराया गया है।पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।

पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराया

पीड़िता नाबालिग के पिता ने नामकुम थाना में दिये आवेदन के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग थाना क्षेत्र के कवाली के वाली है। 15 नवम्बर को दोपहर में बैल को लेकर सियार टोली जंगल में बैल , चराने के लिए गई थी।उसी दिन मैं भी लकड़ी काटने जंगल में गया था।करीब 2:30 बजे मेरी बेटी का अवाल सुन अपनी बेटी की तरफ जाने लगा तो वह देखा की ललित लकड़ा उम्र- 36 वर्ष,पिता राफेल लकड़ा गाँव बड़ा कवाली का मुझे देखकर भागने लगा।

मेरी बेटी रोते हुए मुझे बताई की किया पिछे से मुँह और हाथ दबाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और गला दबाकर आरोपी ने मारने की कोशिश किया।उसी समय आपका आवाज सुनकर धमकी देते हुए कहा किसी को बताई तो दोबारा रेप करूंगा और जान से मार दूँगा और भाग गया।पिता ने आवेदन में लिखा है कि मेरी बेटी के साथ बल पूर्वक दुष्कर्म आरोपी ललित लकड़ा द्वारा किया गया है।आरोपी के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाय।और बेटी को इंसाफ दिलाया जाए।

Review नाबालिग से जंगल में एक व्यक्ति ने किया दुष्कर्म.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love