विधायक राजेश कच्छप ने रांची के चकला में प्यूरेश डेली डेयरी प्लांट का उद्घाटन किया!

NH DESK JHARKHAND

जलेश्वर कुमार महतो:NH-24 NEWS

ओरमांझी:  प्यूरेश डेली डेयरी प्लांट जो कि ओरमांझी में स्थित है इसका उद्घाटन मंगलवार को स्थानीय, माननीय विधायक खिजरी श्री राजेश कच्छप द्वारा किया गया! उद्घाटन के समय पूरे चकला गांव और आसपास के निवासियों में उल्लास का माहौल है!
प्यूरेश डेली रांची में एक प्रतिष्ठित स्टार्टअप के नाम से मशहूर है जो दो हजार से ज्यादा घरों में नेचुरल फ्रेश दूध और दुग्ध के प्रोडक्ट होम डिलीवरी करती है! अपने डेयरी प्लांट के आसपास के कृषिपालकों उत्थान के लिए भी यह कार्यरत है ग्राम प्रधान श्री बालक पाहन एवं ग्राम मुखिया श्रीमती बीना देवी ने इस बात की पुष्टि की!
डायरेक्टर मनीष पीयूष एवं आदित्य कुमार ने बताया कि उन्होंने 2 साल पहले 5 लीटर से शुरुआत की थी और इस नए डेयरी प्लांट से वह 5000 लीटर प्रतिदिन उत्पादन करेंगे वह रांची के अलावा रामगढ़, हजारीबाग, जमशेदपुर में भी सप्लाई करेंगे! इस मॉडर्न प्लांट में शीशे की बोतल में दूध की पैकेजिंग, दही लस्सी, रबड़ी श्रीखंड इत्यादि बहुत पौष्टिक और फ्रेश प्रोडक्ट की उत्पादन की जा रही है! इस अवसर पर कुछ कस्टमर भी उपस्थित थे जिन्होंने प्यूरेश डेली के प्रोडक्ट की सराहना की और अपने परिवार के स्वास्थ्य में बढ़ोतरी होने की पुष्टि की!

प्यूरेश डेली के फाउंडर्स ने अपने विदेशों की नौकरी छोड़कर इस स्टार्टअप की स्थापना 2018 में की थी और राज्य में रोजगार देने का प्रण लिया आज भी प्यूरेश डेली में 60 से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत हैं! माननीय विधायक राजेश कच्छप जी ने प्यूरेश डेली की सराहना की एवं सभा में उपस्थित लोगों का उत्साह वर्धन किया और गांव के लोगों के रोजगार मिलने से पलायन पर रोक होने पर गर्व जाहिर किया! सभी उपस्थित लोगों ने प्यूरेश डेली प्रोडक्ट्स का स्वाद चखा और प्रशंसा की!

Review विधायक राजेश कच्छप ने रांची के चकला में प्यूरेश डेली डेयरी प्लांट का उद्घाटन किया!.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love