15 नवंबर को झारखंड सरकार राज्यवासियों को कई सौगात देगी

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता जितेंद्र कुमार

Ranchi : झारखंड स्थापना दिवस समारोह 15 नवंबर को झारखंड सरकार राज्यवासियों को कई सौगात देगी. नई योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास के लिए विभिन्न विभागों को कार्ययोजना तैयार करने को कहा गया है. मंत्रिमंडल सचिवालय एवं समन्वय विभाग ने सभी विभागों से इसकी सूची भी उपलब्ध कराने को कहा गया.

नगर विकास विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, पथ निर्माण विभाग, भवन निर्माण विभाग सहित सभी कार्य विभागों ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. सभी विभागों ने अपने मातहत इंजीनियरों-ठेकेदारों व अधिकारियों को निर्देश देना प्रारंभ कर दिया है कि हर हाल में 15 नवंबर के पहले चालू योजनाओं को पूर्ण कर दें ताकि इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री से राज्य स्थापना दिवस के दिन कराया जा सके.

नगर विकास विभाग के अंतर्गत रांची में बिरसा मुंडा स्मृति पार्क का उद्घाटन सहित देवघर,खूंटी, गिरिडीह, बुंडू, झुमरीतिलैया, चाकुलिया एवं गोड्डा में बन रहे सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को हर हाल में 15 नवंबर तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही राजभवन का नया गेस्ट हाउस का उद्घाटन. वहीं, ट्रांसपोर्ट नगर,11 मंत्रियों के बंगला निर्माण का भी शिलान्यास कराने की तैयारी है.

 

Review 15 नवंबर को झारखंड सरकार राज्यवासियों को कई सौगात देगी.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love