पंडरा ओपी का किया गया घेराव

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता: जितेंद्र कुमार

राँची।राजधानी राँची के पंडरा ओपी का घेराव किया गया।बताया जा रहा है कि झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की कोशिश लेकर बुधवार घेराव किया गया है। पंडरा ओपी क्षेत्र के हेसल के रहने वाले चंद्रदेव प्रसाद का आरोप है,कि उनके पुत्र चंदन कुमार को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की कोशिश की जा रही है। इसको लेकर उन्होंने एसएसपी से इसकी शिकायत की है।

चंद्रदेव प्रसाद का आरोप है कि हेसल बांस टोली की रहने वाली युवती को चंदन कुमार एक कोचिंग में शिक्षक के रूप में उसे पढ़ाया करते थे। चंदन कुमार को युवती के द्वारा यौन शोषण के मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की कोशिश किया जा रहा है।युवती ने चंदन कुमार के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पंडरा ओपी पुलिस में चंदन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

 

एसएसपी को दिए आवेदन में चंद्रदेव प्रसाद ने कहा है, कि बीते 5 अगस्त को युवती ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित तिर्की के खिलाफ मानसिक शोषण, मारपीट और समाज में बेइज्जती करने से संबंधित शिकायत कर पंडरा थाना में आवेदन देकर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी. युवती के द्वारा कहां गया था कि चंदन कुमार उनके सर हैं, और उनके साथ ली गई कुछ फोटो रोहित तिर्की द्वारा सोशल मीडिया में डाल देने की बात कह कर धमकी दिया जाने लगा. उस दौरान युवती के द्वारा यह भी लिखा कहा गया था, कि मेरे और मेरे सर के बीच कोई संबंध नहीं है.

चंद्रदेव प्रसाद ने दिए आवदेन में कहा कि कुछ समय बाद युवती और उसका बॉयफ्रेंड रोहित मिंज आपस में समझौता कर एक दूसरे के साथ रहने लगे, और षड्यंत्र के साथ मेरे पुत्र से दो लाख रूपया की मांग करने लगे और कहा, कि नहीं दोगे तो हम दोनों तुमको यौन शोषण केस में फंसा कर जेल भिजवा देंगे. आज युवती भी मेरे साथ है और जानते हो ना वह आदिवासी है. तुमको कहीं का ना छोड़ेंगे बर्बाद कर देंगे बच सकते हो तो बच लेना।

Review पंडरा ओपी का किया गया घेराव.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love