हैदराबाद में पुलिस ने 110 किलो गांजा जब्त किया

 

 

 

 

 

हैदराबाद में पुलिस ने शुक्रवार को 110 किलोग्राम गांजा जब्त किया, जिसे आंध्र प्रदेश से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था।

राचाकोंडा पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल ऑपरेशन टीम (एसओटी) ने एलबी नगर में नशीले पदार्थों की खेप को जब्त करके दो अंतरराज्यीय ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

राचाकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने संवाददाताओं को बताया कि गांजा को केले से लदे एक मिनी ट्रक में छिपाकर रखा गया था। 18.50 लाख रुपये मूल्य के प्रतिबंधित पदार्थ को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले के एजेंसी क्षेत्र से हैदराबाद होते हुए नागपुर ले जाया जा रहा था।ऑपरेशन को एसओटी ने अब्दुल्लापुरमेटपुलिस के साथ मिलकर अंजाम दिया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान लुंबरम सोलंकी और किशन राम के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 24 साल है और दोनों राजस्थान के रहने वाले हैं।

आपूर्तिकर्ता मसादा पेद्दा बलन्ना निवासी विशाखापत्तनम और उत्तर प्रदेश के रिसीवर रशीद फरार हैं।

राचाकोंडा के अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट 2001 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नशीली दवाओं के खतरे से निपटने के लिए तेलंगाना पुलिस द्वारा शुरू किए गए गहन अभियान के बीच गांजा जब्त किया गया है।

हैदराबाद, साइबराबाद और राचाकोंडा पुलिस कमिश्नरेट ने संदिग्ध स्थानों पर तलाशी लेकर और आरोपियों को गिरफ्तार करके नशीले पदार्थों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया है। यह हैदराबाद और उपनगरों को कवर करते हैं।

हैदराबाद पुलिस कमिश्नरेट की सीमा में गुरुवार को दो अलग-अलग छापों में पुलिस ने लगभग 72 किलोग्राम गांजा जब्त किया और चार लोगों को गिरफ्तार किया।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार के मुताबिक, यूसुफगुडा के एक घर से 70 किलो प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किया गया है। आंध्र प्रदेश के सिलेरू से गांजा मंगवाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक अन्य मामले में पुलिस ने ग्राहकों की तलाश कर रहे दो व्यक्तियों के पास से दो किलो गांजा जब्त किया।

पिछले हफ्ते, मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पुलिस और आबकारी विभागों को हैदराबाद और राज्य के अन्य हिस्सों में बढ़ते नशीली दवाओं के खतरे को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिया था।

Review हैदराबाद में पुलिस ने 110 किलो गांजा जब्त किया.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love