T20 WC: विराट कोहली की सोच को इस दिग्गज ने बताया गलत, दिया बड़ा बयान

T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से 10 विकटों से हार गई. टीम इंडिया का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होना है. हालांकि विराट कोहली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. विराट कोहली ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच हारने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2 विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया मैच में पीछे चली गई थी.

कोहली के इसी बयान की अजय जडेजा ने आलोचना की है. अजय जडेजा ने कहा- मैंने विराट कोहली का बयान सुना था. उन्होंने कहा, जब हमने 2 विकेट गवाएं तो हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पिछड़ गए. मुझे इससे निराशा हुई. जब कोहली जैसा खिलाड़ी बीच में होता है, तो मैच खत्म होने का कोई सवाल ही नहीं है. क्रीज पर आते ही यह सोचना कि हम पिछड़ गए हैं, गलत सोच थी.

अजय जडेजा ने कहा- दूसरी तरफ इंग्लैंड जैसी टीमें है, जो सिर्फ आक्रमण करने की सोचती हैं, चाहे क्रीज पर कोई भी हो. पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम की हार के बाद हर तरफ विराट कोहली की आलोचना हो रही है. विराट ने इस मुकाबले में 49 गेंदों में 57 रन की पारी खेली थी. गेंदबाज तो बुरी तरह से फ्लॉप रहे, जो एक विकेट भी नहीं निकाल पाए.

Review T20 WC: विराट कोहली की सोच को इस दिग्गज ने बताया गलत, दिया बड़ा बयान.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love