दुकान में लगी आग,वहीं खड़ी जिप्सी और अपार्टमेंट में लगी आग

NH DESK-JHARKHAND

जिला संवाददाता जितेंद्र कुमार

राँची।राजधानी राँची के शहरी क्षेत्र के तीन अलग अलग जगहों पर अगलगी को घटना हुई है। जहां रात में पिस्का मोड़ इलाके से दो घटना सामने आई है।यहां किसी की क्षति नहीं हुई है।वहीं सुबह चर्च रोड में रेडीमेड दुकान में आग लग गई।बताया गया कि सबसे पहले सुखदेव नगर थाना परिसर में रखी जिप्सी में आग लग गई। तुरंत इसकी सूचना पिस्का मोड़ फायर स्टेशन को दी गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।

इसके बाद काजू बागान स्थित एक अपार्टमेंट के आठवें तल्ले में पटाखा की चिंगारी से आग लग गई। कमरे में बहुत सारा समान रखा था। तुरंत इसकी सूचना फायर स्टेशन को दी गई। इसके अलावा अपार्टमेंट में रह रहे लोगों की सकतरर्कता से आग पर आधे घंटे में काबू पा लिया गया। यहां भी किसी प्रकार की ज्यादा क्षति नहीं हुई।

शॉर्ट सर्किट से रेडिमेड दुकान में लगी आग

इधर तीसरी घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड स्थित गौरी अमित रेडीमेड दुकान में शुक्रवार की अहले सुबह शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। वहां खड़े लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।

Review दुकान में लगी आग,वहीं खड़ी जिप्सी और अपार्टमेंट में लगी आग.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love