दोस्ती ही नहीं बल्कि दुश्मनी निभाने के मामलें में भी बेहद आगे है बॉलीवुड की ये हसीनाएं

बॉलीवुड के सितारों कि दोस्ती के चर्चे तो आपने बहुत सुने होंगे बहुत ही अभिनेता और अभिनेत्रियों ऐसे हैं जो आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं और हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं जब भी वह पार्टी करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे भी हैं। जिनके बीच में दोस्ती नहीं बल्कि दुश्मनी का रिश्ता भी काफी रहा है।

सबसे पहले जिसके बारे में हम बात करना चाह रहे हैं, वह अभिनेत्री हैं कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण। वैसे दोनों में शुरुआत में काफी अच्छी दोस्ती नहीं थी लेकिन दुश्मनी तब शुरू हुई, जब कंगना की फिल्म क्वीन की सक्सेस पार्टी में दीपिका नहीं पहुंची और ना ही उन्हें विश किया। वैसे तो यह भी कहा जाता है कि इसके बदले में कंगना भी दीपिका की फिल्म पीकू की पार्टी में नहीं गई और बस यहां से दोनों का झगड़ा परवान चढ़ गया और आज तक दोनों एक दूसरे से इस बात पर नाराज चल रही हैं।

 

बॉलीवुड कि बेबो यानी कि अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता है। इन दोनों के आपसी रिश्ते की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर आपस में रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने एक दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी की है। लेकिन अब इनकी दुश्मनी के बारे में कुछ साफ नहीं है क्योंकि हाल ही में दोनों अभिनेत्रियों को साथ देखा गया था, लेकिन एक लंबा समय रहा था जब इन दोनों ने एक दूसरे से बात तक नहीं की थी।

 

बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की। यह आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की वजह से दीपिका के कई दुश्मन बन चुके हैं, जिनमें से एक कटरीना कैफ भी हैं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर काफी समय तक रिलेशन में थी, लेकिन ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कटरीना कैफ को डेट करने लगे तो बस यही एक कारण था, जिसके बाद शुरू हुई दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच की दुश्मनी जो अब तक चल रही है और ना जाने कितने लंबे समय तक रहने वाली हैं |

 

अब बात करते हैं सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ की व्यस्त था माना जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा कैटरीना कैफ के बीच भी दुश्मनी का रिश्ता है। लेकिन सुनने मैं यह भी आता है कि जिम विज्ञापन की ब्रांड एंबेसडर पहले कैटरीना कैफ बनने वाली थी। वह बाद में ऐड सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया, बस इस बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया।

 

 

Review दोस्ती ही नहीं बल्कि दुश्मनी निभाने के मामलें में भी बेहद आगे है बॉलीवुड की ये हसीनाएं.

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love