विराट कोहली को नहीं है न्यूजीलैंड से कोई डर, लेकिन सता रहा है खराब किस्मत का डर, यदि हुआ ऐसा तो…

रविवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड और भारत की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होगा. यदि भारतीय टीम इस मुकाबले में हार जाती है तो सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो जाएगी. पहले मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकटों से करारी हार झेलनी पड़ा. टीम इंडिया के पास फॉर्म और रिकॉर्ड दोनों है, लेकिन कप्तान कोहली के पास अच्छी किस्मत नहीं है.

ऐसा हम नहीं विराट कोहली के आंकड़े कह रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को दुबई के मैदान पर खेलना है. जहां टीम इंडिया को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैदान पर टॉस का फैक्टर में महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस मैदान पर चेंज करने वाली टीम को लगातार जीत मिल रही है.

विराट कोहली लगातार टॉस हारते आ रहे हैं. टॉस तो किस्मत का खेल है, पता नहीं सिक्का कब किसके पासे में जाए. लेकिन टॉस के मामले में विराट कोहली की किस्मत कुछ खास नहीं है. पिछले रिकॉर्ड पर नजर डालें, तो विराट कोहली पिछले 15 T20, वनडे और टेस्ट मुकाबलों में 14 बार टॉस हारे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस विश्व कप के वॉर्म-अप मैच में विराट कोहली टॉस हार गए थे. याद रहे टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक एक बार भी न्यूज़ीलैंड से नहीं जीत सकी है.

Review विराट कोहली को नहीं है न्यूजीलैंड से कोई डर, लेकिन सता रहा है खराब किस्मत का डर, यदि हुआ ऐसा तो….

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Spread the love